लव स्टोरी बताते हुए फूट-फूटकर रोए थे बोनी कपूर, श्रीदेवी से प्यार का इजहार करने में लगे 12 साल

0
267

श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी चुलबुली अदाएं आज भी लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी हैं। श्रीदेवी (Sridevi) के निधन को 24 फरवरी को एक साल हो जाएगा। यह एक साल न केवल श्रीदेवी के परिवार बल्कि उनके फैंस लिए किसी कयामत से कम नहीं था। आज हम आपको श्रीदेवी के निधन के कुछ दिन बाद का एक वाकया बताने जा रहे हैं। यह वाकया बोनी कपूर (Boney Kapoor) से जुड़ा है जब वह नम आंखों से श्रीदेवी और अपनी लव स्टोरी खुलेआम बता रहे थे।

यह पूरा वाकया श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी का था। इस मौके पर दिल्ली में सूचना और प्रसारण मंत्रालय की तरफ से एक प्रोग्राम रखा गया था। यहां ‘मॉम’, ‘लम्हे’, ‘इंग्लिश-विंग्लिश’, ‘चांदनी’ और ‘सदमा’ जैसी श्रीदेवी की कुछ हिट फिल्मों की स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस कार्यक्रम में बोनी कपूर ने बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी से जुड़ी कई अहम बाते बताईं। बोनी ने बताया कि किस तरह उन्हें अपने प्यार का इजहार करने में 12 साल लग गए थे।

इस कार्यक्रम में बोनी अपने इमोशनल पर काबू नहीं कर पा रहे थे और बात करते हुए उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे। पिता को इस तरह देख बेटी जाह्नवी भी कैमरे के सामने अपने आंसू छिपाती नजर आईं। बोनी ने लव स्टोरी के बारे में बताते हुए कहा – ‘मुझे श्री का दिल जीतने में 12 साल लग गए थे। उससे तब प्यार हुआ था जब मैंने उसे पहली बार स्क्रीन पर देखा था। यह हमेशा से एक तरफा प्यार था।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here