19 साल पहले बदला गया था ‘धड़कन’ का क्लाइमेक्स, नहीं तो अंजलि के मां बनते ही मर जाता ‘देव’

0
89

सुनील शेट्टी, शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की ‘धड़कन’ फिल्म के गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं। यह फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी से लेकर, तीनों स्टार की एक्टिंग ने फिल्म को हिट करा दिया था। इस बीच हाल ही में ‘सुपर डांसर’ में शिल्पा शेट्टी ने फिल्म से जुड़ा 19 साल पुराना राज खोला।

शिल्पा शेट्टी ने यह खुलासा तब किया जब सुनील शेट्टी ‘सुपर डांसर’ के शो में बतौर स्पेशल गेस्ट आए थे। शो के दौरान शिल्पा और सुनील शेट्टी ने ‘तुम दिल की धड़कन में रहते हो’ गाने पर रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस भी दी। इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने फिल्म के क्लाइमेक्स से जुड़े राज का खुलासा किया। शिल्पा शेट्टी ने कहा जो फिल्म में आप लोगों ने क्लाइमेक्स देखा था पहले वह नहीं था।

शिल्पा ने आगे कहा- ‘इस फिल्म के क्लाइमेक्स में इसलिए बदलाव किया गया क्योंकि फिल्म निर्माताओं को बाद में लगा कि फिल्म की हैप्पी एंडिंग होनी चाहिए। पहले क्लाइमेक्स में दिखाया जाने वाला था कि जब अंजलि (शिल्पा शेट्टी) देव (सुनील शेट्टी) को यह बताती है कि वो राज (अक्षय कुमार) के बच्चे की मां बनने वाली है तो यह सुनकर देव मर जाता है। निर्माता को बाद में लगा कि यह फिल्म का काफी दुखद अंत हो जाएगा। इसी वजह से क्लाइमेक्स बदल दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here