जब अपने घर का खर्च चलाने के लिए इन एक्ट्रेस ने हक़ीक़त में बेचा अपना जिस्म

0
224

बहुत से लोग ऐसे होते है. जो अपने घर का खर्चा चलने के लिए ऐसा काम भी कर लेते है जिनसे उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता है. बॉलीवुड की बाहरी दुनिया काफी अच्छी दिखती है. लेकिन इसमें अंदर से काफी मज़बूरी और दर्द छुपा है. कुछ बॉलीवुड की अभिनेत्रियां है जो देह व्यापार के मामले में गिरफ्तार हो चुकी है. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. साउथ एक्ट्रेस और सेक्स रैकेट का रिश्ता काफी पुराना रहा है. इससे पहले भी कई साउथ एक्ट्रेस रंगे हाथों सेक्स रैकेट में पकड़ी जा चुकी है. आज हम आपको साउथ की उन 6 फेमस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिनका नाम सेक्स रैकेट में आ चूका है.

1.श्वेता बसु प्रसाद

श्वेता ने बाल कलाकार के तौर पर लोगो का दिल जीता था. ये फिल्म मकड़ी में छोटी बच्ची के रोल में नजर आई थी. इन्होने अपनी एक्टिंग से लोगो को काफी प्रभावित किया था. सन 2002 में बनी फिल्म “मकड़ी” और “इक़बाल” जो की शबाना आज़मी की थी जिसमे छोटी बच्ची का बखूबी किरदार निभाते हुए श्वेता बसु ने लोगो का दिल जीत लिया. लेकिन इनका नाम देह व्यापर से भी जुड़ चूका है.

2.मिस्टी मुखर्जी

इन्हें पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया था. पुलिस की छापेमारी में 9 जनवरी 2014 को आईएएस ओपी गुप्ता के घर चल रहे सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ हुआ और भारी मात्रा में ब्लू फिल्म्स की कस्सेट्स और गर्भ निरोधक गोलियों जैसी चीज़े भी बरामद की गयी। जिससे की पुलिस वालो के होश उड़ गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here