पैरालिसिस अटैक के बाद दवाइयों तक के पैसे नहीं चुका पा रहा एक्टर, अब ड्राइवर से पैसे मांगने को हुआ मजबूर !

0
241

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में काम कर चुके एक्टर आशीष राय को 21 जनवरी को पैरालिसिस (लकवा) अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। तब से अब तक करीब 1 महीना होने को आया है, लेकिन एक्टर की दिक्कतें जस की तस बनी हुई हैं। आशीष न केवल फिजिकली बल्कि फाइनेंशियली भी काफी परेशान हैं। आशीष ने पैरालिसिस अटैक के बाद की लाइफ और दूसरी दिक्कतों के बारे में खुलकर बात की।

सरकार से लगाई मदद की गुहार…

आशीष के मुताबिक, बैंक ने मेरे चेक को सस्पेंड कर दिया है, क्योंकि मैं अब उस पर साइन (हस्ताक्षर) नहीं कर पा रहा हूं। जाहिर है, मैंने पहले दाहिने हाथ से साइन किए थे लेकिन अब वह हाथ लकवाग्रस्त है। इसकी वजह से मुझे काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। मेरे खाते में पैसा होने के बावजूद, मैं बिलों का पेमेंट नहीं कर पा रहा हूं। मेरे पास ज्यादा कैश नहीं है। जो कैश था उसका डेली लाइफ में यूज कर लिया। अस्पताल और फिजियोथेरेपिस्ट के बिल काफी ज्यादा हैं लेकिन मैं चेक के बिना पैसा निकालने को भी मजबूर हूं। आशीष ने कहा, सरकार से मेरी रिक्वेस्ट है कि वो इस मैटर पर ध्यान दे। बैंक अधिकारियों ने भी मदद नहीं की और मुझे बार-बार फिंगर प्रिंट के लिए बुलाया। लेकिन अब भी मामला अटका हुआ है।

ड्राइवर से पैसे मांगने को मजबूर… 

आशीष ने कहा- ”मुझे अपना बिजली बिल 1300 रुपए देना है और इसके लिए मुझे अपने ड्राइवर से पैसे लेना पड़ रहे हैं। मेरे लिए पैरालिसिस अटैक से कहीं ज्यादा दर्दनाक ये बात है कि मुझे दूसरों पर डिपेंड होना पड़ रहा है। शुक्र है, मुझे अस्पताल के बिलों के भुगतान के लिए CINTAA (सिने एंड टेलिविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन) से 50,000 रुपए की मदद मिल गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here