पत्नी ऐश्वर्या की इस आदत से नफरत रहते हैं अभिषेक बच्चन,कहा था-समझाने पर भी नहीं समझती

0
210

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने साल 2007 में शादी कर ली थी। शादी के 13 साल बाद भी दोनों का प्यार पहले की तरफ बरकरार है। दोनों की स्टार्स की शादी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है। पहले फिल्म के सेट पर दोस्ती हुई फिर दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को ही नहीं पता चला। आज अभिषेक बच्चन अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर हम आपको अभिषेक के ऐसे खुलासों के बारे में बताएंगे जो उन्होंने अपनी पत्नी ऐश को लेकर किये थे।

पति-पत्नी का रिश्ता कितना भी मजबूत क्यों ना हो लेकिन दोनों के बीच कुछ ऐसी आदतें होती हैं जिन्हें वो बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं। जैसा ही कुछ ऐश और अभिषेक के बीच में भी है। हाल ही में अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन को करण जौहर के शो कॉफी विद करण में देखा गया था जहां उन्होंने चौंकाने वाले खुलासे किये थे। करण ने शो के दौरान अभिषेक और श्वेता से पूछा कि ऐश की एक अच्छी आदत और एक बुरी आदत के बारे में बताए। इस बात का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा वो मुझे बहुत प्यार करती हैं..ये आदत उनकी मुझे सबसे अच्छी लगती है। और बुरी आदत की बात करे तो मुझे उनकी पैकिंग का तरीका बिल्कुल भी पसंद नहीं है। मैं उन्हें सही तरीका भी बताता हूं लेकिन वो समझती नहीं है।

वही सेम सवाल श्वेता से पूछने पर उन्होंने कहा कि ऐश बहुत अच्छी औरत और एक मां हैं..ये बात उनकी सबसे अच्छी है। वहीं वो कभी भी किसी फोन कॉल और मैसेज का जवाब नहीं देती..ये आदत मुझे बहुत खराब लगती है। खैर ये बात तो सभी जानते हैं कि अभिषेक अपनी पत्नी पर जान छिड़कते हैं। ऐश और अभिषेक की एक प्यारी सी बेटी अराध्या भी है जिसे पूरा बच्चन खानदान प्यार करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here