शादी में ही शोषण का शिकार हो गए थे कपिल, बीवी के सामने कौन KISS कर गया, पता ही न चला

0
174

कपिल शर्मा के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। दुनियाभर से फैंस ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा बनने मुंबई आते हैं। कपिल का स्टेटस किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। यहां तक की खुद बड़े-बड़े फिल्म स्टार भी कपिल शर्मा के शो में आने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। कपिल की बढ़ती पॉपुलैरिटी कभी-कभी उन पर ही भारी पड़ जाती है। बीते दिनों कपिल शर्मा ने अपने शो में एक ऐसा किस्सा शेयर किया जिसमें एक फैन ने उन्हें जबरन ‘किस’ कर लिया था।

बीते रविवार ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु नजर आए। शो पर कपिल ने तीनों जजों के साथ खूब मस्ती की। इस दौरान कपिल ने अपनी शादी का एक अनोखा किस्सा शेयर किया। इस किस्से को सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग जोर से हंसने लगे।

कपिल ने बताया, ‘मेरी शादी के दिन एक आदमी था, जो हर फंक्शन में पहुंचा था और जब मुझे शादी की शुभकामनाएं देने आया, तो गाल पर किस कर लिया, लेकिन मुझे पता ही नहीं था कि वो इंसान आखिर है कौन? मैं उसकी हरकत से इरिटेट हो गया और मैंने उसे सबक सिखाने का फैसला किया, जब वो मेरे पास आया तो मैंने उसे कोहनी मार दी। इसके बाद उसने ऐसी हरकत नहीं दोहराई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here