9 ऐसे बॉलीवुड स्टार्स जिन्होंने कामयाब होने के बाद अपने परिवार को धोखा दिया !

0
679

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कब किस सितारे रिश्ता जुड़ जाये या टूट जाये कहा नही जा सकता है, फ़िल्मी दुनिया में आपसी रिश्ते कितनी अहमियत रखते है ये किसी से छुपा नहीं है। बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे में जो अपने परिवार को ज्यादा महत्व देते है लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बता रहे है जिन्होंने कामयाबी मिलने के बाद अपनी ही घरवालों को धोखा दे दिया। आईये जानते है उन सितारों के बारे में !

1. अमीषा पटेल

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कहो न प्यार है से फिल्मो में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने परिवार पर ये आरोप लगाया की ना सिर्फ उन्हें मानसिक प्रताड़ना दे रहे है बल्कि उनके अकाउंट में गड़बड़ी भी कर रहे है। ये आरोप उन्होंने कहो न प्यार है और ग़दर जैसी हिट फ़िल्में देने के बाद लगाए।

2. सुरवीन चावला

बॉलीवुड फिल्म हेट स्टोरी 2 की अभिनेत्री सुरविन चावला कई फिल्मो में नजर आ चुकी है, फिल्म इंडस्ट्री में आये हुए सुरवीन को काफी समय हो गया है पर वो अब तक खुद को स्थापित नहीं कर पायी है। फेमस होने के लिए इन्होने अंगप्रदर्शन तक किया और इसी वजह से ये आज अपनी फैमिली से बात तक नहीं कर पाती है।

3. राहुल महाजन

राहुल महाजन अपने विवादों के लिए खाफी चर्चो में रहे है, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने के फैसले पर इनके परिवार ने भी इनसे दूरी बना ली है और ख़बरों के मुताबिक अब तक इनकी और परिवार की बनती नहीं है।

4. मंदाना करीमी

मंदाना करीमी एक ईरानी मॉडल व अभिनेत्रीं हैं। मंदाना बॉलीवुड की फिल्मो मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नज़र आ चुक है, मंदाना ने अपने पति और ससुराल वालों पर पताडना के आरोप लगाए और बताया की वो उनपर एक्टिंग छोड़ने का दबाव भी बना रहे है।

5. सिद्धार्थ सागर

टीवी जगत के फैमस कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने अपने अभिनय से लाखों दर्शकों अपना दीवाना बना लिया है, लेकिन टीवी स्टार सिद्धार्थ ने भी अपनी माँ पर मेन्टल टार्चर का आरोप लगाया है साथ ही उनकी कमाई का दुरूपयोग करने का भी आरोप लगाया।

6. प्रतीक बब्बर

अपने ज़माने की फैमस अभिनेत्री स्मिता पाटिल और अभिनेता राज बब्बर के बेटे प्रतिक बब्बर ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद अपने पिता पर ये इल्जाम लगाते हुए दूसरी बना ली कि वो अपनी दूसरी फॅमिली को ज्यादा समय देते है। हाँलाकि अब वे अपनी फॅमिली के साथ रहने लगे है।

7. कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना आज फिल्म जगत में एक अगल ही जगह बना ली है, लेकिन अपने परिवार से कभी बॉलीवुड के लिए सपोर्ट नहीं मिला और यही वजह है आज कामयाब होने के बाद वो अपने परिवार से बात तक नहीं करती है।

8. रोहित शेट्टी

बॉलीवुड फिल्मो के एक्शन फिल्मो के फैमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी आज एक जाने माने निर्देशक है, रोहित ने कई सुपर हिट फिल्मे बनाई, जिसकी वजह से आज उनकी एक अगल पहचान है,लेकिन इनके भी अपने परिवार संग रिश्ते खास बेहतर नहीं है और अपने फ़िल्मी करियर के शुरू होने के बाद इन्होने अपने भाई ह्रदय शेट्टी से बात नहीं की है।

9. अरशद वारसी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी लोगो को बहुत पसंद आई थी, अभिनेता अरशद वारसी को सर्किट वाले रोल से बहुत अच्छे लोग पहचानते है लेकिन अरशद फेमस होने के बाद अपने रिश्तेदारों और कजिन भाई अनवर हुसैन से दूरी बना चुके है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here