देखते ही देखते कितनी बड़ी हो गई हैं इन 6 सुपरस्टार्स की बेटियां, 2 की तो बॉलीवुड में भी एंट्री

0
245

बॉलीवुड में 90 के दशक के स्टार्स का एक तरफ जलवा खत्म होता जा रहा है तो वहीं कई स्टारकिड्स ने फिल्मों में दस्तक दे दी हैं और कई कतार में हैं। फिल्म जगत में तरह-तरह की बीट पर फिल्म बनने से तीनों खान का स्टारडम खतरे में पड़ गया है। वजह यह है कि दर्शकों को हमेशा की तरह फिल्मों में नयापन ही पसंद है जो अब इन स्टार्स के बश में नहीं लग रहा है। ऐसे में अब इनके बच्चे ही कुछ कमाल कर सकते हैं। बात करेंगे बॉलीवुड के उन 6 स्टार्स की जिनकी बेटियों ने बॉलीवुड में उतारने के लिए कमर कस ली है….

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करेंगे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की। अनन्या, करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में अपना खाता खोलने जा रही हैं। फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड के लिटिल सुपरहीरो टाइगर श्रॉफ होंगे। फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में पहुंचेगी। बात करें चंकी की तो बता दें कि वह भले ही बतौर अभिनेता ना हिट हुए हो लेकिन फिल्मों में उनका कॉमेडी अंदाज सबसे निराला है।

साल में सिर्फ एक ही फिल्म करने वाले सुपरहिट अभिनेता आमिर खान की भी एक बेटी है जो बॉलीवुड में काम करने को लेकर अपनी इच्छा जाहिर कर चुकी हैं। आमिर की बेटी का नाम ईरा खान है। वह इस वक्त अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं। आमिर भी इस बात का खुलासा कर चुके हैं उनकी बेटी फिल्मों में अभिनय करने को लेकर तैयार है। वहीं, ईरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह संगीत में अपना करियर बनाना चाहती हैं। ईरा, आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता से जन्मी बेटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here