शादीशुदा होते भी को-स्टार को दिल दे बैठे थे ये टीवी स्टार्स, एक की पत्नी ने जड़ दिया था थप्पड़

0
480

फिल्म और टीवी जगत में भले ही बहुत बड़ा अंतर हो लेकन रिलेशनशिप के मामले में टीवी स्टार्स भी किसी बॉलीवुड हस्ती से कम नहीं हैं। हालांकि फिल्में और उनके किरदारों का दायरा बढ़ा होता है कि लेकिन अब सीरियल की दुनिया भी घर-घर में कम मशहूर नहीं है। ऐसे में एक नजर डालेंगे टीवी के उन स्टार्स पर जो अपनी शादीशुदा जिंदगी के बाद भी एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के चलते सुर्खियों में रहे।

इस कड़ी में सबसे पहले बात करेंगे टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ की। दीपिका को छोटे परदे पर बड़ी पहचान मशूहर टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ ने दिलाई थी। शो में दीपिका एक संस्कारी बहू के किरदार में दिखी थीं। बहुत कम लोगों को ये बात पता था कि दीपिका सीरियल में आने से पहले ही शादीशुदा थीं। ऐसे में शो में उनके अपोजिट कलाकार शोएब इब्राहिम से उन्हें प्यार हो गया। आपसी अनबन के चलते दीपिका को अपने पहले पति पायलट रोनक सैमसन को तलाक देना पड़ा और उन्होंने अपने को-स्टार शोएब संग निकाह पढ़ने में देरी नहीं की।

 

बात करेंगे टीवी के एक और कलाकार बरुण सोबती की। बरुण टीवी के जाने-माने अभिनेता हैं। उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत सीरियल श्रद्धा (2009-2010) से की थी। इसके बाद उन्हें टीवी के मशहूर और सुपरहिट शो ‘दिल मिल गए’ (2010) में भी देखा गया था। लेकिन उन्हें असल पहचान सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ (2011-2012) से मिली। बता दें कि इस सीरियल में उनकी को-स्टार सान्या ईरानी थी। वरुण शादीशुदा होते हुए थी सान्या को दिल दे बैठे थे, लेकिन वरुण ने इस रिश्ते से अपने पैर पीछे खींच लिए। बता दें कि साल 2010 में उन्होंने पश्मिन मनचंदा से शादी की थी और यह रिश्ता आज भी बरकरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here