भाभी को मां की तरह मानते हैं ये 5 बॉलीवुड स्टार्स, एक-एक की जोड़ी में कूट-कूटकर भरा है प्यार

0
366

बॉलीवुड में एक तरफ प्यार, टकराव फिर अलगाव तो है ही लेकिन इसके अलावा इनके बीच पारिवारिक लगाव भी बहुत होता है। फिल्म इडंस्ट्री भी आपस में बहुत बड़ा परिवार है। इस परिवार में हर रिश्ते को अहमियत भी दी जाती है। ऐसे में बात करेंगे देवर-भाभी की उन 5 जोड़ियों की जिनमें आपस में बहुत प्यार और सम्मान भरा है…

ईशान खट्टर- मीरा राजपूत

इस कड़ी में सबसे पहले बात करेंगे बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर की। ईशान अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं। हालांकि ईशान, शाहिद की सौतेली मां के बेटे हैं लेकिन दोनों में प्यार देखते ही बनता है। बता दें कि ईशान के रिश्ते शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत से भी अच्छे हैं। ईशान-मीरा की देवर-भाभी की जोड़ी बॉलीवुड में मशूहर हैं और दोनों में एक सम्मानजक रिश्ता है।

आदित्य रॉय कपूर- विद्या बालन

इसके बाद बात करते हैं फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन की। विद्या ने अपने अभिनय के दम पर आज बहुत ऊंचा मुकाम हासिल किया हुआ है। टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं विद्या आज अपने लाखों फैन्स के दिलों पर राज करती हैं। उन्होंने फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की। सिद्धार्थ फिल्म आशिकी 2 फेम अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के बड़े भाई हैं। ऐसे में आदित्य और विद्या में देवर-भाभी का रिश्ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here