इन 5 बॉलीवुड स्टार्स की बेटियों ने लिया तलाक, जी रही हैं आजाद जिंदगी

0
150

बॉलीवुड स्टार्स के बीच रिश्ते-नाते कितनी जल्दबाजी में टूट जाते हैं कि इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। ऐसे में फिल्म जगत ये लोग सिर्फ आपसी कलह के चलते तलाक लेने में जरा सी भी देरी नहीं करते हैं। यहां तक कि दूसरी शादी करने में भी इन्हें कोई समय नहीं लगता है। कुल मिलाकर जिंदगी में किसी भी अड़चन का बने रहना इन्हें पसंद नहीं है। हालांकि कुछ रिश्ते ऐसे भी हैं जो लंबे चलते हैं और अभी भी चल रहे हैं लेकिन कुछेक तो शादी करने के कुछ सालों बाद ही दम तोड़ देते हैं। ऐसे में बात करेंगे बॉलीवुड स्टार्स की उन 5 बेटियों की जो पति से तलाक ले अपने पिता के घर ही बैठी हैं…

करिश्मा कपूर

लिस्ट में पहले बात करेंगे कपूर खानदान की लाडली बेटी करिश्मा कपूर की। करिश्मा का फिल्मी करियर बेहद शानदार रहा लेकिन बात करें उनके पारिवारिक जीवन की तो वह उनके अनुसार बिल्कुल भी नहीं रहा। साल 2003 में करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। इस शादी से करिश्मा को दो बच्चे भी हुए। वहीं, साल 2016 में दोनों के बीच तलाक की नौबत आ गई और अलग हो गए। बता दें कि संजय ने साल 2017 में मॉडल प्रिया सचदेव से शादी कर ली। बीते वर्ष 2018 में संजय को एक बेटा भी हुआ है। वहीं, करिश्मा के पास उनके दोनों बच्चे हैं और अपने घर रह रही हैं।

सुजैन खान

एक तरफ ऋतिक रोशन की बहन सुनैना अपने मायके में समय बिता रही है तो वहीं उनकी पत्नी सुजैन भी तलाक ले पिता के घर बैठी हैं। सुजैन खान अभिनेता संजय खान की बेटी हैं। संजय खान और राकेश रोशन बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं जिसके चलते ऋतिक और सुजैन की शादी हुई। ऋतिक ने साल 2000 में ही बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही सुजैन से शादी कर ली थी, लेकिन उनकी यह शादी 14 साल चली और दोनों के बीच आपसी अनबन के चलते तलाक हो गया। इस शादी से ऋतिक और सुजैन के दो बेटे हैं। बता दें कि तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन कभी लंच तो कभी डिनर डेट पर स्पॉट होते रहते हैं। उनका कहना है कि वह बच्चों के लिए ऐसा करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here