ऑनस्क्रीन KISS करने से साफ मना करती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेज, एक तो बिकिनी सीन भी नहीं देती

0
402

हिंदी सिनेमा में अभिनेत्रियों का रोल बहुत तेजी से बदला है। पुराने जमाने की फिल्मों में अभिनेता और अभिनेत्री के बीच रोमांस एक छोर से दूसरे छोर पर हुआ करता था। इसके बाद इनके बीच की दुरिया धीरे-धीरे कम होने लगी और अभिनेत्रियों को एक्सपोज करने पर मजबूर होना पड़ा। बात करें नये बॉलीवुड की तो बता दें कि किस और इंटीमेट सीन हर फिल्म में परोसना जरुरी हो गया।

ऐसे में अभिनेत्रियां भी इतनी खुलने लगीं कि उन्हें भी फिल्मों में इंटीमेट होने से कोई परहेज नहीं है। वहीं, अब अभिनेत्रियां बॉलीवुड से पहले खुद को सोशल मीडिया पर एक्सपोज करने लगी हैं जिससे उनका काम और आसान हो गया है…लेकिन आपको बता दें कि अभी भी कुछ अभिनेत्रियां और अभिनेता ऐसे हैं जो परदे पर किस (लिप लॉक) करने से कतराते हैं….तो आइए बात करतें KISS DAY से पहले इन 5 बॉलीवुड स्टार्स की।

1. सोनाक्षी सिन्हा

इस कड़ी में सबसे पहले बात करेंगे बॉलीवुड की ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी सिन्हा की। साल 2010 में फिल्म ‘दबंग’ से सलमान खान के साथ अपने अभिनय करियर शुरुआत करने वालीं सोनाक्षी ने ऑनस्क्रीन किस करने से साफ इनकार किया हुआ है। फिल्मी दुनिया में नौ साल गुजार चुकीं सोनाक्षी ने अभी तक भी परदे पर किसी भी को-स्टार को किस नहीं किया है। सोनाक्षी का कहना है कि वह ऑनस्क्रीन किस करने में बिल्कुल भी सहज नहीं हैं।

बता दें कि फिल्म ‘हॉलीडे’ में अक्षय कुमार के साथ किस सीन में सोनाक्षी को बहुत करीब दिखाया गया था लेकिन स्क्रिप्ट की डिमांड में सिर्फ सोनाक्षी ने सिर्फ किस क्लोजनेस ही साइन किया गया था इसलिए सोनाक्षी ने ये किस सीन नहीं दिया।

2. शिल्पा शेट्टी

इस कड़ी में 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का नाम भी शुमार है। शिल्पा और रिचर्ड गेरी के ऑफस्क्रीन किस का किस्सा तो खूब मशहूर हुआ था जिसके बाद अभिनेत्री सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई थीं। ऐसे में शिल्पा इस वाकया के बाद टूट गई थीं और उन्होंने फैसला कर लिया था कि वह आगे से ऐसे किसी ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन किस नहीं करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here